City NewsUttar Pradesh

शादीशुदा शख्स पर आया दो बच्चों की मां का दिल, बनाए संबंध, फिर डेढ़ महीने बाद..

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। बिहार के वैशाली जिले जिले से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां दो बच्चों की मां एक शादीशुदा युवक को दिल दे बैठी। उसने अपने पति से सारे रिश्ते नाते तोड़ उससे शादी कर ली। कुछ दिन तो सब ठीक रहा लेकिन डेढ़ महीने बाद उसकी अपने पति से तकरार होने लगी। अब महिला अपने पहले पति के पास वापस जाना चाहती है। मामला थाने पहुंच चुका है और पूरे इलाके में यह चर्चा का विषय बन गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, देसरी थाना के बिलट चौक स्थित पानापुर रघुनाथ गांव निवासी जवाहर शर्मा की बेटी मधु कुमारी की शादी 30 नवम्बर 2011 को बिदुपुर थाना के मनियारपुर निवासी कपिलदेव शर्मा के साथ हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। इस बीच मधु की पारिवारिक स्थिति खराब हो गई थी। इसलिए, वो एक दुकान पर काम करने लगी। उसी दौरान पड़ोस के एक दुकानदार मोहम्मद सफीक जुड़ावनपुर निवासी जो पहले से शादीशुदा था, उससे प्रेम हो गया। इसके बाद दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली।

शादी के डेढ़ महीने बाद ही दोनों में तकरार शुरू हो गई। मामला इतना बिगड़ गया कि मधु सफीक से छिप-छिपकर अपने पहले पति से मिलने लगी। इसकी जानकारी सफीक को लग गई तो वह थाने पहुंच गया और जवाहर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने के बाद जवाहर को थाने बुलाया। पुलिस ने तीनों को आपस में मामला सुलझाने को कहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH