Entertainment

इन एक्टर्स ने की अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से शादी, आखिरी वाली शादी से पहले कहती थी अंकल

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉलीवुड का एक सांग आपको याद होगा, ‘मुझे नींद ना आये मुझे चैन ना आये कोई जाये जरा ढूंढ के लाये न जाने कहां दिल खो गया’। ऐसा अक्सर तब होता हैं, जब कोई अपना दिल किसी को दे देता हैं। हम आज आपको हम आपको बताने जा रहे हैं उन एक्टर्स के बारे में जिन्होंने अपने बेटी की उम्र की लड़कियों से शादी की।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

कबीर बेदी और परवीन दुसांज – दिग्गज एक्टर कबीर बेदी ने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक खास पहचान बनाई है।कबीर ने वर्ष 2005 में अपने से 33 साल छोटी परवीन दुसांज से शादी रचाई।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

दिलीप कुमार और सायरा बानो  – दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने एक्ट्रेस सायरा बानो से शादी की। इन्होंने 1966 में शादी की। शादी के समय दिलीप कुमार 44 साल के थे और सायरा बानो की 22 साल की थीं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

कमल हसन और सारिका – साउथ के सुपरस्टार कमल हसन ने सारिका से सन 1988 में शादी की थी। आपको बता दें सारिका कमल हसन से काफी छोटी हैं। सारिका और कमल की जोड़ी काफी अच्छी लगती थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

संजय दत्त और मान्यता दत्त – सुनील दत्त के बेटे और बॉलीवुड के स्टार संजय दत्त औऱ मान्यता दत्त के बीच में 19 साल का फासला है। ऐसे में जब संजय दत्त ने मान्यता से शादी की थी तो संजय की बेटी त्रिशाला की उम्र 21 साल थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

राजेश खन्ना और डिंपल – बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के प्यार के चर्चे उन दिनों अख़बारों की हेडलाइन हुआ करते थे। बता दें जब डिंपल राजेश के प्यार में पागल हुई तब वह सिर्फ 16 साल की थीं। उस समय राजेश खन्ना की उम्र 31 साल थी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सनी देओल और पूजा देओल – सनी देओल ने अपसनी देओल और पूजा देओलने से 24 साल छोटी पूजा से शादी करके खूब सुर्खियां बटोरीं थी। सनी को पूजा बेहद पसंद थी। आज दोनों अपनी हैप्पी लाइफ जी रहे हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

करीना कपूर और सैफ अली खान – करीना कपूर ने अपने से 10 साल बड़े एक्टर सैफ अली खान से बड़े ही धूमधाम से शादी की थी। सैफ अली खान का बेटा तैमूर है जो आजकल काफी सुर्ख़ियों में है।  बता दें, जब सैफ अली खान की पहली शादी हुई थी, तब करीना ने अंकल कहकर बंधाई दी थी।

=>
=>
loading...