EntertainmentTop News

जानिए उस वक्त क्या हुआ, जब करीना ने सैफ से कहा -‘मैं सारा और इब्राहिम की मां नहीं बन सकती’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद नवाब सैफ अली खान ने साल 2012 में बॉलीवुड दिवा करीना कपूर के साथ शादी की थी। सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान भी हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सैफ-करीना की शादी के बाद एक वक्त ऐसा भी आया, जब करीना कपूर ने सैफ से करीना और इब्राहिम की मां बनने से इंकार कर दिया था। इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक इंटरव्यू में भी किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘वह सारा को पैदाइशी स्टार मानती हैं। सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी करीना बेहद खुश हैं। लेकिन सारा और करीना के रिश्ते की बात करें तो करीना खुद को सारा की मां नहीं मानती हैं।’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

करीना ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने सैफ से पहले दिन ही यह बात बोल दी थी कि सारा और इब्राहिम मेरे लिए हमेशा खास रहेंगे। जब उन्हें सलाह की जरुरत होगी, मैं उनके पास रहूंगी।’ करीना ने कहा, ‘मैं खुद को उनकी मां की तरह नहीं देखती हूं। उनके साथ मेरा दोस्ती का रिश्ता है।’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

कुछ दिनों पहले सारा और सैफ करण जौहर के शो कॉफी विद करण-6 का हिस्सा बने थे। इस शो में सैफ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं।

सारा और करीना के रिश्ते को लेकर सैफ ने कहा, ‘करीना का विजन पहले दिन से साफ था। मैंने सारा से कहा था, वह तुम्हारी आंटी या फिर दूसरी मां नहीं है, वो तुम्हारी दोस्त ही हैं।’ सारा और इब्राहिम करीना के बेहद करीब हैं।

वहीं इस शो में सारा ने कहा, ‘करीना ने मुझसे कहा था कि मेरे पास पहले से एक अच्छी मां हैं, इसलिए वह मेरी दोस्त हैं।’

=>
=>
loading...