Sports

पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर बटलर और वोक्स का खेलना तय

मो‍हाली, पंजाब क्रिकेट संघ मैदान, एलिस्टर कुकJOSH BUTTLER

 

मो‍हाली, पंजाब क्रिकेट संघ मैदान, एलिस्टर कुक
JOSH BUTTLER

मोहाली (पंजाब)| इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने शुक्रवार को साफ कर दिया कि शनिवार से यहां के पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर भारत के साथ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जोस बटलर और क्रिस वोक्स अंतिम एकादश में शामिल होंगे।

कुक ने मैच पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बटलर टीम में बेन डकेट का स्थान लेंगे जबकि वोक्स को चोटिल तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह खेलने का मौका मिलेगा।

कुक ने कहा, “ब्रॉड बाहर हैं और वोक्स अंदर हैं।” कुक ने हालांकि अंतिम रूप से टीम का ऐलान नहीं किया। वह पिच देखने के बाद ही इस सम्बंध में फैसला करेंगे।

कप्तान ने कहा कि वह जफर अंसारी की चोट के बारे में जारी होने वाली रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। अंसारी अगर पूरी तरह ठीक नहीं हुए तो उनके स्थान पर ऑफ स्पिनर गारेथ बेटी को मौका मिलेगा।

बटलर सातवें क्रम पर बल्लेबाजी करेंगे जबकि मोइन अली को चौथे स्थान पर आना होगा। जॉनी बेटर्सटो को पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी करनी होगी।

पांच मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। उसने विशाखापट्नम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 246 रनों से जीत हासिल की थी। राजकोट में खेला गया पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था।

=>
=>
loading...