NationalTop News

वीडियो: अमित शाह के साथ हुआ बड़ा हादसा, हेलीकॉप्टर से गिरे नीचे

नई दिल्ली। मिजोरम विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ हादसा हो गया। वह हेलीकॉप्टर से उतरते समय पैर फिसल जाने की वजह से गिर गए। बताया जा रहा है कि मिजोरम में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम टुईपुई विधानसभा क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से उतरते समय पांव फिसल जाने की वजह से जमीन पर गिर गए।

मिजोरम विधानसभा चुनाव में जहां कांग्रेस समेत सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। बीजेपी भी इस चुनाव में अपनी मजबूत दावेदारी की कवायद कर रही है। यही वजह है कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिजोरम में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मिजोरम पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने मिजोरम का दौरा भी किया। हालांकि अमित शाह के दौरे के दौरान एक हादसा हो गया। दरअसल पश्चिम टुईपुई विधानसभा क्षेत्र में अमित शाह हेलीकॉप्टर से उतरते समय जमीन पर गिर गए।

अमित शाह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लगातार शेयर हो रहे इस वीडियो में अमित शाह हेलीकॉप्टर से उतरते समय पैर फिसल जाने की वजह से जमीन पर गिर गए। हालांकि उनके गिरने के बाद वहां सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों ने उन्हें तुरंत ही उठाने की कोशिश की। इस दौरान गनीमत यही रही कि अमित शाह को चोट नहीं आई और वह खुद चलकर रैली स्थल पर पहुंच गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH