City NewsRegionalTop News

डांस करते-करते 12 साल की लड़की ने दुनिया को कहा अलविदा, देखें मौत का लाइव वीडियो

मुंबई। कहते हैं मौत किसी को बताकर नहीं आती। कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई में एक कार्यक्रम के डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने पहुंची 12 साल की छात्रा के साथ। कार्यक्रम में लड़की डांस परफॉर्मेंस दे रही थी। अभी उसकी परफॉर्मेंस को 1 मिनट भी नहीं पूरा हुआ था कि अचानक वह स्टेज पर गिर गई। परफॉर्मेंस को देखने जुटे लोग आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल मुंबई के कांदिवली वेस्ट के एकता नगर में स्थित आधार भवन में स्थानीय पार्षद कमलेश यादव के द्वारा डांस शो का आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम शाम तकरीबन 5 बजे शुरू हुआ था लेकिन आयोजन स्थल पर प्रतिभागी लगभग 1 बजकर 30 मिनट पर ही पहुंच गए थे।

कार्यक्रम के आयोजक कमलेश यादव ने बताया, ‘अनीशा शर्मा शाम को तीसरी या चौथी परफॉर्मर थी। उसकी परफॉर्मेंस को तकरीबन 1 मिनट से भी कम वक्त हुआ था कि वह स्टेज पर गिर गई। हमने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि उसकी मौत हो चुकी है।

कमलेश यादव के मुताबिक, उन्हें डॉक्टरों ने बताया कि अनीशा की मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH