NationalTop News

इस शख्स के कहने पर पाकिस्तान गए थे सिद्धू, खुद किया नाम का खुलासा

नई दिल्ली। करतापुर कॉरिडोर के शिलान्‍यास कार्यक्रम में पाकिस्‍तान जाने को लेकर विपक्ष के निशाने पर आए पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उन्हें पड़ोसी मुल्क जाने के लिए कहा था। सिद्धू ने कहा कि मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं। उन्होंने जहां जरूरत लगी, मुझे हर जगह भेजा।

जब यह पूछा गया कि उन्होंने पाकिस्तान जाने के लेकर अपने कैप्टन की सलाह अनसुनी क्यों की, तब उन्होंने कहा, “आप किस कैप्टन की बात कर रहे हैं। ओह. कैप्टन अमरिंदर सिंह। वे आर्मी कैप्टन हैं। मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं। कैप्टन के कैप्टन भी राहुल गांधी हैं।” पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने आयोजन में भाग लेने के पाकिस्तान के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था और कहा था कि वह भारत में आतंकवाद को समर्थन जारी रख रहा है। कहा जाता है कि वे सिद्धू के वहां जाने से भी खुश नहीं थे।

सिद्धू ने हालांकि कहा कि अमरिंदर सिंह उनके पिता जैसे हैं। पाकिस्तान से गुरुवार को लौटे सिद्धू ने कहा, “वे मुख्यमंत्री हैं और हमारे बॉस हैं। यह पहली बार नहीं है कि जब बिना सूचना के गया था। पिछली बार जब मैं वहां (पाकिस्तान) गया था, तो मैंने कहा था कि मैं फिर से लोगों के लिए आऊंगा।” सिद्धू बुधवार को करतार गलियारे के आधारशिला समारोह में भाग लेने पाकिस्तान गए थे, जिसमें भारत को लोगों को करतारपुर साहिब गुरुद्वारा तक वीजा मुक्त पहुंच हासिल होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH