Entertainment

प्रियंका की शादी में पूरे परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी, देखें वीडियो

मुंबई। राजस्थान के उम्मेद भवन में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए देश-विदेश के मेहमानों का आना-जाना शुरू हो गया है। उनकी शादी 2 दिसंबर को होगी। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी, बेटे अनंत अंबानी उनकी परिवारिक दोस्त राधिका मर्चेट के साथ प्रियंका के संगीत कार्यक्रम में पहुंचे।

View this post on Instagram

The #ambani family arrive at Jodhpur airport for the big fat #priyankachoora #nickjonas wedding @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

प्रियंका की दोस्त और अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी शुक्रवार को अपने बेटे अहिल के साथ कार्यक्रम में शिरकत की। उनके अलावा डिजाइनर सब्ययाची मुखर्जी, ‘दोस्ताना’ के निर्देशक तरुण मनसुखानी, दिग्गज मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉट्रेक्टर, गायक-अभिनेत्री मानसी स्कॉट और निक के छोटे भाई फ्रेंकलिन जोनस भी जश्न में शामिल होने के लिए पहुंचे।

प्रियंका और निक गुरुवार सुबह जोधपुर पहुंचे। हवाई अड्डे पर जोड़े के अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, निक के भाई जो जोनस और जो की मंगेतर एवं ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ की कलाकार सोफी टर्नर भी दिखाई दीं. शादी के कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगें, जिसमें परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे. पर्यटकों के लिए महल बंद है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH