Entertainment

पीएम मोदी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की प्रियंका-निक की फोटो, ये एक्ट्रेस बोली- मेरी शादी में भी आइएगा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के रिसेप्शन में शिरकत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है। प्रियंका ने बुधवार को ट्विटर पर कहा, “हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से हमारी शोभा बढ़ाई। आपके विनम्र शब्दों और आशीर्वाद से प्रभावित हूं।”

इस दौरान प्रियंका ने ट्विटर एक फोटो भी शेयर की जिसमें वह और उनके पति निक जोनस व उनकी मां मधु चोपड़ा प्रधानमंत्री के साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। सफेद कुर्ता-पाजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने मोदी ने नवविवाहिता को एक-एक गुलाब दिया और करीब 10 मिनट मंच पर बिताए। उन्होंने हाथ जोड़कर निक व प्रियंका के परिवार से मुलाकात की और हंसी-मजाक किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसपर निक जोनस ने कमेंट कर उनका धन्यवाद दिया है। लेकिन इसी कमेंट ट्रेल में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण दे डाला।

वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शो करने वाली राखी सावंत हैं। राखी सावंत ने कमेंट पर लिखा, ‘वॉव… नाइस मोदी जी प्लीज 31 दिसंबर शाम 7 बजे मेरे शादी में भी आइएगा। राखी सावंत अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह इंटरनेट सनसनी दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं लेकिन लोग इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH