Top NewsUttar Pradesh

रैली के जरिए रविवार को भतीजे अखिलेश को अपनी ताकत दिखाएंगे शिवपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील समाज पार्टी (लोहिया) बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव की आज लखनऊ में जनाक्रोश रैली है। रैली के जरिए शिवपाल अपने भतीजे अखिलेश यादव को अपनी ताकत का अहसास कराएंगे। मुलायम सिंह यादव और उनकी छोटी बहु अपर्णा यादव मंच पर पहुंच चुकी हैं।

शिवपाल के समर्थकों ने रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पूरा शहर पार्टी की होर्डिंग और बैनर से पट गया है। शिवपाल का दावा है कि जनाक्रोश रैली में 3 से 4 लाख लोगों की भीड़ जुटेगी।

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी शुरू होने के साथ हो रही इस रैली में शिवपाल ना सिर्फ सपा में ‘उपेक्षा‘ के शिकार समाजवादी नेताओं को एक मंच पर लाने की कोशिश करेंगे, बल्कि समान विचारधारा वाले दलों को भी अपने पाले में दिखाने का प्रयास करेंगे। कुल मिलाकर शिवपाल के लिए यह रैली किसी शक्ति परीक्षण की तरह होगी।

फिलहाल रैली के मद्देनजर शिवपाल ने खुद सारी तैयारियों की कमान अपने हाथ में ले रखी है। शिवपाल ने कहा है कि जनाक्रोश रैली किसी व्यक्ति विशेष की नहीं है। यह जनसाधारण के आक्रोश को स्वर देगी। गरीब, किसान, मजदूर के आक्रोश को स्वर देने के लिए इसका आयोजन किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH