Entertainment

एयरपोर्ट से निकल रहीं थी कैटरीना, अचानक फैन ने सेल्फी के लिए रोका, देखिए फिर क्या हुआ..

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का चोपड़ा भी नज़र आएंगी। इस तिकड़ी ने ‘जीरो’ फिल्म के जरिये अपने फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रखी हैं। ‘जीरो’ में शाहरुख खान बौने बउआ सिंह के रोल में हैं तो कैटरीना कैफ एक्ट्रेस बबीता कुमारी के कैरेक्टर में हैं।

इस बीच कैटरीना फिल्म को हिट कराने के लिए इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कैट एयरपोर्ट पर अपने एक फैन पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं। दरअसल हुआ यूं कि कैटरीना एयरपोर्ट पर जा रही थीं तभी उनका एक फैन अचानक उनके सामने आया और उनके साथ फोटो क्लिक करने की जिद करने लगा। इस दौरान कैट उसपर गुस्सा हो जाती हैं।

View this post on Instagram

Wow the new season of flash is already here. But keep your distance pal and take your pics. Getting so close to the flash is not good. Fan management with #katrinakaif

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल कैटरीना अपने इस फैन से बोल रही हैं कि इतना जल्दबाजी ना करो और आराम से फोटो ले लो और फिर वो अपने इस दीवाने फैन के साथ फोटो क्लिक भी करवा लेती हैं। कैटरीना का ये गेस्चर देख फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और कैट का साथ दे रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH