Entertainment

रिलीज़ से पहले ही ब्लॉकबस्टर हुई ‘जीरो’, तीन दिन में कर लेगी इतने करोड़ की कमाई

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को देशभर में रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। शाहरुख को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इन द‍िनों फिल्म की स्टार कास्ट पूरी तरह से प्रमोशन में ब‍िजी है। ब‍िग बॉस से लेकर इंड‍ियन आइडल जैसे कई बड़े र‍ियल‍िटी शो में फिल्म के लीड एक्टर प्रमोशन करते हुए नजर आ चुके हैं।

फिल्म की दोनों हीरोइनों- अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ शाहरुख खान ने इससे पहले यश चोपड़ा की अंतिम निर्देशित फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम किया है। फिल्म के ट्रेलर और प्रोमोज से इतना साफ है कि ‘जब तक है जान’ से ‘जीरो’ की तुलना नहीं होगी, क्योंकि ‘जीरो’ के किरदार बहुत ज्यादा डिफरेंट हैं।

फिल्म के ट्रेलर को हर तरफ काफी अच्छे रिस्पोंस मिल रहे है। साथ ही जानकार उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी साबित हो सकती है। जानकारों के मुताबिक फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 75 से 90 करोड़ की कमाई कर सकती है। कुछ फिल्मी पंडितों ने तो फिल्म को रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

दूसरी तरफ खबरें आ रही हैं कि फिल्म को साउथ इंडियन बॉक्सऑफिस पर भी काफी ज्यादा स्क्रींस पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में फिल्म की कलेक्शन को बढ़ाने को कोई मौका गवाना नहीं चाहते फिल्म के मेकर्स। शाहरुख फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH