NationalTop News

ममता ने कहा PM मोदी को राजनीति से बाहर करके ही रहूंगी, चाहे मैं मरूं या रहूं

पश्चिम बंगाल, लखनऊ, ममता बनर्जी, मुख्यमंत्री,अखिलेश यादव, कैबिनेट मंत्री, अरविंद सिंह गोपममता बनर्जी
PM मोदी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, नरेंद्र मोदी, कालेधन
CM mamta

कोलकाता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में जनाक्रोश रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चाहे वो मरे या जिएं लेकिन पीएम मोदी को भारत की राजनीति से बाहर करके ही दम लेंगी।

उन्होंने कहा, ‘मैं प्रतिज्ञा लेती हूं कि चाहे मैं मरूं या जिंदा रहूं, लेकिन पीएम मोदी को भारत की राजनीति से बाहर निकाल कर ही दम लुंगी। ‘ ममता ने यह बात उनकी पार्टी टीएमसी की तरफ से नोटबंदी के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में कही है।

कालेधन पर रोक लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का विपक्ष लगातार विरोध कर रहा है। विपक्षी दलों ने आज इसके विरोध में देश के कई इलाकों में विरोध प्रदर्शन भी किया।

वाम दलों ने जहां भारत बंद का ऐलान करते हुए प्रदर्शन किया, तो वहीं कांग्रेस ने भी जन आक्रोश दिवस मनाया। ममता ने भी आक्रोश रैली के दौरान नोटबंदी के फैसले का जोरदार विरोध किया।

टीएमसी के विरोध प्रदर्शन में ममता ने कहा कि पीएम अचानक भगवान की तरह आए और फैसला सुना दिया, उन्होंने किसी से भी नहीं पूछा कि क्या किसी को 500 और 1000 के नोट की जरूरत है या नहीं। ममता ने कहा कि मोदी जी को आम जनता की परेशानी से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 

 

=>
=>
loading...