EntertainmentTop News

अभी अभी : कादर खान के फैंस के लिए बुरी खबर, हालत गंभीर

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉलीवुड कॉमेडियन और एक्टर रहे एक्टर कादर खान अपने जमाने के हिट एक्टर्स में से एक हैं। अब कादर को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। उन्हें क्रिटिकल कंडीशन में हॉस्पिटलाइज हैं। उन्हें BIPAP वेंटीलेटर पर रखा गया है।

बता दें, वह इस वक्त गंभीर दौर से गुजर रहे हैं। वह कई सालों से अपने बेटे सरफराज और बहू शाइस्ता के साथ कनाडा में रह रहे हैं। यह जानकारी कादर खान के बेटे सरफराज खान ने दी है।

सरफराज के अनुसार डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी हेल्थ पर नजर रखे हुए थी, लेकिन सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है।

जानकारी के मुताबिक – कभी वे होश में रहते हैं देखते हैं, लेकिन हर पल नहीं। उनमें निमोनिया के लक्षण भी दिखाई दे रहे हैं। कादर साहब के बेटे सरफराज और उनकी बहू ने इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन कादर साब की सेहत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

दरअसल, प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी (पीएसपी) एक असामान्य मस्तिष्क विकार होता है। जिसके कारण नर्व सेल्स के नष्ट हो जाती है। लगातार उनके स्वास्थ्य में गिरावट आती जा रही है। फिलहाल उनके परिवार वाले उनकी बेहतर सेहत की लिए दवा और दुआं में लगे हुए हैं।

=>
=>
loading...