EntertainmentTop News

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू घिरे मुश्किलों से, बैंक खाते हुए सील

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इन दिनों साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू मुश्किलों से घिरे हुए हैं। वस्तु एवं सेवा कर (GST) विभाग ने महेश बाबू के एक्सिस बैंक और आइसीआइसीआई बैंक खातों को जब्त कर लिया है।

GST विभाग के मुताबिक – महेश बाबू पर कुल 18.5 लाख रुपए का टैक्स बकाया है। इस टैक्स का उन्होंने समय पर भुगतान नहीं किया, जिसके चलते विभाग को यह कार्रवाई करने पड़ी है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों की मानें तो जीएसटी विभाग महेश बाबू से 73.5 लाख रुपए की वसूली करेगा। इसमें बकाया सर्विस टैक्स के अलावा ब्याज और पेनल्टी की रकम भी शामिल है। अधिकारियों के मुताबिक, ‘महेश बाबू के एक्सिस बैंक से 42 लाख रुपए की राशि का भुगतान हो चुका है। वहीं आज विभाग उनके आइसीआइसीआइ की जांच करेगा।’

सूत्रों के मुताबिक – बैंक ने रिकवरी में सहयोग नहीं किया तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। फाइनेंस एक्ट 1994 की धारा 74 के तहत इस तरह के मामलों में बैंक भुगतान के लिए जिम्मेदार है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

गौरतलब हैं कि महेश बाबू साउथ सिनेमा जाने-माने एक्टर है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग इस वक्त सबसे टॉप पर है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है। इसके अलावा सुपरस्टार महेश बाबू के ट्विटर पर 7 मिलियन (70 लाख) से भी ज्यादा फैन्स को चुके हैं।

=>
=>
loading...