Top NewsUttar Pradesh

विदेशी युवती से कुम्भ नगरी में अभद्रता, CCTV में कैद हुई घटना, देखिए वीडियो

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कुंभ में घूमने आई विदेशी युवती से मारपीट ,अभद्रता और लूटपाट की घटना सामने आई है।

इस घटना की सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है असलहा और डंडा लिए दंबग साफ तस्वीरों में दिख रहे हैं जो विदेशी युवती से मारपीट कर रहे हैं।  पूरा मामला 31 दिसंबर की रात नए साल के जश्न में सिविल लाइंस स्थित एक होटल में शर्मनाक हरकत हुई। होटल मालिक ने आस्ट्रेलिया के मेलबर्न से आई युवती से अभद्रता कर छेड़खानी की गई।

युवती के साथियों की पिटाई कर सोने की बाली और जंजीर लूट ली गई। विदेशी युवती की तहरीर पर सिविल लाइंस थाने में होटल मालिक व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। आस्ट्रेलिया के फारेस्ट हिल, मेलबार्न की रहने वाली युवती ने सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 31 दिसंबर की रात वह नए साल का जश्न मनाने के लिए सिविल लाइंस के स्ट्रेची रोड स्थित चिली लाउंज होटल गई थी। उनके साथ दोस्त वैभव शंकर शुक्ला, अश्रय वासुदेव और शुभम थे।

देर रात स्ट्रेची रोड स्थित चिली लाउंज में डांस के दौरान होटल मालिक सौरभ श्रीवास्तव बदसलूकी करने लगा। छेड़खानी का विरोध किया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पिटाई की। तीनों दोस्तों को भी पीटा गया। सोने की बाली और जंजीर लूट ली गई।

युवती की तहरीर पर सिविल लाइंस थाने में छेड़खानी, मारपीट और लूट का मुकदमा होटल मालिक व अन्य के खिलाफ दर्ज हुआ है। विदेश से आई युवती जो अपने दोस्तों के साथ नया साल मनाने होटल पहुंची थी। होटल मालिक से मारपीट होने की बात सीसीटीवी में आई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई करने की बात की जा रही है।

=>
=>
loading...
Devanshu Mani Tiwari
Senior Reporter & Copy Editor