EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

सृष्टि रोडे और उनके बॉयफ्रेंड के बीच आ गया…’वो’,  हुआ Breakup !

टीवी का सबसे चर्चित शो Bigg Boss 12 के खत्म होने के बाद भी शो के कंटेस्टेंट्स की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव चल रहे हैं। जहाँ इस बार शो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारु के रिश्ते की चर्चाएं रहीं, वहीं दीपक ठाकुर की क्रश रही सोमी खान भी चर्चाओं में बनी रहीं।
इन चर्चाओं के बीच लव ट्रैक की खबरें भी समाने आईं। जी हां हम यहां टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड और रोहित सुचांती की बात कर रहे हैं। जिनकी बढ़ती करीबियों पर घरवाले भी कई बार उंगली उठा चुके हैं।
रोहित सुचांती से प्रति बढ़ती नजदिकीयों पर सृष्टि हमेशा से ही शो में, सफाई देती आई हैं कि वो अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ही इंगेज हैं, उन्होंने कहा कि रोहित के साथ दोस्ती को वो प्यार का नाम देने की सोच भी नहीं सकती। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सृष्टि और मनीष नागदेव के बीच अनबन कि ख़बरें सामने आ रही हैं, माना जा रहा है कि इनका रिश्ता पहले की तरह मजबूत नहीं रहा है।
दरअसल, हाल ही में सृष्टि रोडे के मंगेतर मनीष नागदेव ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से ही ये कयास लगाया जा रहा हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। ऐसे में लगता है कि दोनों एक दूसरे से या तो नाराज हैं या फिर इनका रिश्ता इस वक्त मुश्किल घड़ी में है। हालांकि सृष्टि के इंस्टाग्राम पर अभी भी मनीष के साथ कई तस्वीरें मौजूद हैं।
 सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव टीवी के जाने-माने स्टार हैं। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई थी और दोनों जल्दी ही प्यार में पड़ गए थे।

रिपोर्ट – प्रार्थना श्रीवास्तव

=>
=>
loading...
Devanshu Mani Tiwari
Senior Reporter & Copy Editor