Entertainment

किसे डेट कर रही हैं जाह्नवी, अक्षत या ईशान खट्टर, खुद बताया नाम

मुंबई। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के चर्चे सोशल मीडिया पर अक्सर होते रहते हैं। कभी उनके अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं तो कभी वो स्मृति ईरानी को आंटी बोलकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। अब जाह्नवी का नाम ईशान खट्टर के अलावा उनके बचपन के दोस्त अक्षय राजन के साथ भी जुड़ रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने ईशान संग अफेयर का खंडन किया है और अपने रिलेशनशिप पर बातें की है।

जाह्नवी ने ईशान के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वे ईशान को डेट नहीं कर रही हैं। कुछ समय पहले वे करण जौहर के शो कॉफी विद करण का हिस्सा थीं। इस दौरान करण ने उनसे ईशान को डेट करने को लेकर सवाल पूछा था। इस पर अर्जुन कपूर ने कहा था कि ईशान हमेशा जाह्नवी के इर्द-गिर्द ही रहते हैं। उस समय भी जाह्नवी ने इन अफवाहों का खंडन किया था।

वहीँ, अक्षत राजन के बारे में जाह्नवी ने कहा कि अफवाह तो ये भी है कि मैं अपने बचपन के दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही हूं। सच कहूं तो उसे मेरे साथ बाहर जाने में अब डर लगने लगा है। उसे ऐसा लगता है कि लोग अगर दोनों को साथ देख लेंगे या दोनों कैमरे की निगाह में आ जाएंगे तो दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें फैलने लगेंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH