City NewsTop NewsUttar Pradesh

मुंह से ठांय-ठांय की आवाज़ निकालकर बदमाशों को डराने वाले दरोगा को लगी गोली

नई दिल्ली। मुंह से ठांय-ठांय की आवाज़ निकालकर बदमाशों को डराने वाले यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार को बदमाशों ने गोली मार दी है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। सब इंस्पेक्टर को गोली मारकर भागे बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग की गई, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ सका।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस शुक्रवार सुबह आलिया गांव की तरफ गश्त कर रही थी तभी पुलिस को एक बाइक पर दो लोग आते दिखाई पड़े। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने दोनों को बाइक रोकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने बाइक रोकने की बजाय स्पीड और तेज कर दी। इस पर सक्रिय हुई पुलिस ने बाइक की चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। हरकत में आए पुलिसकर्मियों ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की। घटना में दारोगा मनोज कुमार पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

बता दें कि दरोगा मनोज कुमार इससे पहले मुंह से ठांय-ठांय की आवाज़ निकालकर चर्चा में आ चुके हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के संभल में मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की पुलिस घेराबंदी कर चुकी थी, मगर जैसे ही फायरिंग की बारी आई, बंदूक ने धोखा दे दिया और फायरिंग नहीं हो पाई। मुठभेड़ जैसी स्थित में पुलिस के सामने बदमाशों को डराने के अलावा कोई दूसरा चारा नहीं था, इसलिए ऐसी स्थिति देख दरोगा मनोज कुमार ने बदमाशों में दहशत पैदा करने के लिए बंदूक से फायरिंग के बदले मुंह से ही ‘ठांय-ठांय’ की आवाज निकालनी शुरू कर दी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH