Entertainment

हिना खान को इस शख्स ने बाहों में उठाया, दंग रह गए बॉयफ्रेंड रॉकी

मुंबई। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बिग बॉस-11’ से टीवी जगत में मशहूर हुई एक्ट्रेस हिना खान अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। पर इस बार हिना की तस्वीरें एक अलग अंदाज़ में ट्रोल होती नज़र आ रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ पार्टी फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमे एक शख्स ने उन्हें ऐसे बाहों में उठा लिया जिसे देखकर उनके बॉयफ्रेंड दंग रह गए।

जी हां हम बात कर रहे है प्रियांक शर्मा की जो हिना के खास दोस्तों में गिने जाते हैं। बॉयफ्रेंड रॉकी रॉकी जयसवाल और प्रियांक शर्मा के साथ एक पार्टी में नज़र आ रहीं हैं जिसमें तीनों ने साथ मिलकर एक पार्टी एन्जॉय की। पार्टी में रॉकी और प्रियांक के बीच भी खास बॉन्डिंग देखने को मिली। इसी दौरान हिना खान के साथ पार्टी एन्जॉय करते समय प्रियांक शर्मा इतने ज्यादा एक्साइटेड हो गए कि उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के सामने ही उन्हें गोद में उठा लिया। पार्टी में हिना खान और प्रियांक शर्मा लांग ड्राइव पर भी गए। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों मस्ती के मूड में गाना गाते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 11 के घर में हिना-प्रियांक के बीच रिश्ते बनते-बिगड़ते रहे। पहले तो दोनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली लेकिन जब प्रियांक ने विकास गुप्ता से दोस्ती कर ली तो हिना-प्रियांक की दोस्ती में दरार भी आई। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों फिर दोस्त बन गए। इन तस्वीरों से साफ़ ज़ाहिर होता है कि घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम है। हिना-प्रियांक ज्यादातर ओकेशन्स पर साथ पार्टी एन्जॉय करते दिखाई देते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH