RegionalTop News

पूर्व भाजपा विधायक की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

अहमदाबाद। गुजरात में पूर्व भाजपा विधायक की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई। विधायक का नाम जयंती भानुशाली है। अबडासा से विधायक रहे भानुशाली, सयाजी नगरी ट्रेन 19116 से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे लेकिन मालिया के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली को गोली मार दी। उन्हें दो गोलियां मारी गईं। जिसमें एक गोली उनकी आंख पर लगी जबकि एक उनके सीने पर। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, अबतक हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है। पूर्व विधायक भानुशाली की हत्या के बाद उनके समर्थकों में भारी आक्रोश है।

बीजेपी नेता और अबडासा से विधायक रहे जयंती भानुशाली पर बीते साल 21 साल की एक छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था। सूरत की रहने वाली इस छात्रा ने विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा था कि उन्होंने एक प्रतिष्ठित फैशन डिजायन इंस्टीट्यूट में दाखिला दिलाने के नाम पर नवंबर 2017 से मार्च 2018 तक कई बार उसका रेप किया है। आरोप लगने पर जयंती भानुशाली ने गुजरात बीजेपी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। ]

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH