Top NewsUttar Pradesh

पत्नी और तीनों बच्चों के साथ फोटो शेयर कर अखिलेश ने शायराना अंदाज़ में बीजेपी पर कसा तंज

नई दिल्ली। खनन घोटाले में नाम आने के बाद जहां यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को मायावती का साथ मिला है तो वहीँ अब उन्होंने ट्विटर का सहारा लेते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश ने एक ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया जानती है इस खबर में हुआ है मेरा जिक्र क्यों, बदनीयत है जिसकी बुनियाद उस खबर से फिक्र क्यों।’ इस फोटो में अखिलेश की पत्नी डिम्पल यादव और उनके तीनों बच्चे नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि अवैध खनन मामले की जांच कर रही सीबीआई ने सोमवार को दावा किया था कि मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश यादव के कार्यालय ने एक ही दिन में 13 खनन पट्टों को मंजूरी दी थी। सीबीआई ने कहा कि अखिलेश यादव के पास कुछ समय के लिए खनन विभाग भी था और उन्होंने 14 खनन पट्टों को मंजूरी दी थी, जिसमें 13 पट्टों को 17 फरवरी 2013 को मंजूरी दी गई थी। ऐसा ई-टेंडरिंग प्रक्रिया का उल्लंघन करते हुए किया गया था।

साथ ही सीबीआई ने दावा किया कि 2012 की ई-टेंडर नीति का उल्लंघन करते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय से मंजूरी हासिल करने के बाद 17 फरवरी को हमीरपुर की जिलाधिकारी बी चंद्रकला ने खनन पट्टे दिये थे। उस नीति का 29 जनवरी 2013 को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मंजूरी दी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH