Entertainment

पहले की बैलगाड़ी की सवारी, फिर खटिया पर सो गए अमिताभ, फोटो हो रही वायरल

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नज़र आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी थे। हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप रही। अब अमिताभ अपनी दूसरी फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है।

फोटो में अमिताभ गांव की खटिया पर लेटे नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्‍वीर में वो बैलगाड़ी की सवारी का आनंद ले रहे हैं। अमिताभ किसी गांव के किसान की तरह नजर आ रहे हैं। ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अमिताभ ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी का।

इन दिनों अमिताभ बच्चन फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग में बिजी है। अमिताभ इस फिल्म में एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो गली-मोहल्ले के लड़कों की जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। हालांकि फिल्म में उनके किरदार को अभी नहीं बताया जा रहा है लेकिन खबर है कि वो अब तक का सबसे अलग रोल करने जा रहे हैं। ये झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH