EntertainmentLifestyleOdd & Weird

ज़बरदस्त फिगर वाली इस लड़की ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, लड़के देखेंगे तो संभाल नहीं पाएंगे अपना…

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसके जरिए रातों-रात कई लोग फेमस हो गए हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खूबसूरती, बोल्डनेस और गजब के फिगर ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। इस लड़की की बोल्ड फोटोज़ इतनी वायरल हो रही है कि इंटरनेट सेलिब्रिटी भी इसके आगे फीके पड़ गए हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

आपको बता दें, इस खूबसूरत लड़की का नाम ‘जेलिनी ओजेडा ओचोआ’ है। इसकी उम्र सिर्फ 21 वर्ष है। पेशे से जेलिना एक फिटनेस मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार है। उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देख, कई बड़ी-बड़ी कंपनियां उन्हें मॉडलिंग के लिए ऑफर्स देने लगी है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

दरअसल, ओचोआ को मॉडलिंग से ज्यादा एक्टिंग में शौक है और इसलिए वह एक्टिंग के जरिए फिल्मों में अपना करियर आज़माना चाहती हैं।

इनकी इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता सबसे ज्यादा है। उन्हें करीब 10 मिलियन लोग फॉलो कर चुके हैं और इसकी संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। जेलिना हमेशा अपनी लेटेस्ट फोटोज़ को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बोल्ड लुक और आकर्षक फिगर वाली फोटोज़ को जैसे ही वो अपलोड करती हैं उसे देख हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। जल्द ही उनकी हर फोटो पूरी दुनिया में वायरल हो जाती है।

रिपोर्ट – प्रार्थना श्रीवास्तव

=>
=>
loading...