Entertainment

यामी पर फिदा थे 10 बुलेट वाले लड़के, लाइन मारने पहुंचते थे कॉलेज के बाहर

मुंबई। हाल ही में फिल्म ‘काबिल’ में नज़र आई बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। वह जिस भी फिल्म में काम कर रही हैं वो हिट हो जा रही है। जिस हिसाब से ‘उरी’ कमाई कर रही है लगता है ये फिल्म भी सुपरहिट साबित होगी। फिल्म ने दो दिनों में ही 20 करोड़ रु की कमाई कर ली है जबकि इसका बजट महज 25 करोड़ रु का है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का कहना है कि बाहरी होने के नाते बॉलीवुड में सही मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है। यामी ने शनिवार को अपनी हालिया रिलीज ‘उरी’ और फिल्म में अपने प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया। यामी ने कहा, “आपका धन्यवाद। एक अभिनेत्री और एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते सही मुकाम पाने में कड़ी मेहनत लगती है और मुझे खुशी है कि आप सभी इसे बहुत प्यार दे रहे हैं।”

 

इससे पहले यामी गौतम ‘द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची। यहां उन्होंने अपने जीवन के कई अनछुए पहलू उजागर किए। शो पर कपिल ने यामी से पूछा कि क्या लड़कियां यह बात पहचान जाती हैं कि कौन उन्हें लाइन मारने की कोशिश कर रहा है? इस पर यामी ने कहा कि हां वे पहचान जाती हैं। इस पर कपिल शर्मा ने पूछा कि जब वह कॉलेज में थीं तो उन्हें कितने लड़के लाइन मारते थे? इस पर यामी ने बताया कि 10 बुलेट वाले और 7 वूफर वाले लड़के उन्हें लाइन मारने आया करते थे। यामी का ये जवाब सुनकर शो में बैठी ऑडियंस और कपिल शर्मा हंसने लगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH