Entertainment

मकर संक्रांति पर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा संग उड़ाई पतंग, देखें वीडियो

नई दिल्ली। मकर संक्रांति का त्यौहार पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी बेटी नितारा के साथ मकर संक्राति के मौके पर जमकर मस्ती की। इस दौरान उन्होंने नितारा के साथ पतंगबाज़ी भी की।

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कुछ अक्षय ने शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी बेटी के साथ पतंग उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं। नितारा ने जहां हाथ में चरखी पकड़ी हुई है तो वहीँ अक्षय पतंग की डोर को जोर-जोर से खींचते हुए नज़र आ रहे हैं।

अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करके अपनी सभी फैंस को इस खास दिन की शुभकामनाएं भी दी है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि मिलिए बाप-बेटी की इस जोड़ी से। जो कि हर साल पतंग उड़ाने की सभ्यता को कायम रख रहे है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे नन्ही नितारा चरखी को पकड़े हुए नजर आ रही है। तो वहीं अक्षय पतंग उड़ा रहे है।

View this post on Instagram

Meet daddy’s little helper ???? Continuing our yearly father-daughter ritual of flying kites soaring high in the sky! #HappyMakarSankranti everyone

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इसी बीच नितारा भी पतंग उड़ाने की पापा से जिद करती है। अब बिटिया रानी ने कुछ कहा हो औऱ अक्षय उसे पूरा ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। अक्षय फिर नितारा को पतंग की डोर देते है। आप को भी अक्षय और उनकी लाड़ली की ये क्यूट बॉन्डिंग देखकर उनपर प्यार आ जाएगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH