Top NewsUttar Pradesh

मोदी का ‘ब्रह्मास्त्र’ पहुंचा लखनऊ, यूपी में पार लगाएगा बीजेपी की नैया

लखनऊ। यूपी के चुनाव प्रभारी बने जेपी नड्डा बुधवार को लखनऊ पहुंचे। वह लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन की काट खोजने और मिशन 2019 का एजेंडा तय करने यहां पहुंचे हैं। उन्होंने बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों संग बैठक कर गठबंधन को देखते हुए नई रणनीति तैयार की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने काफी काम किए हैं। राजनैतिक दृष्टि से देखें तो बीजेपी 6 राज्यो से बढ़ते हुए 16 राज्यों में सरकार चला रही है। उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना से पल्मोनरी डिजीज को खत्म किया जा रहा है। करोड़ों लोगों के घरों में बिजली पहुंचाई गई।

431 योजनाओं में अब लाभार्थी के खाते में रुपए ट्रांसफर किया जा रहा है। इससे बिचौलियों की कमर टूटी है। हम लोग सोशल सेक्युरिटी की बात करते हैं। जनधन जीवन बीमा, अटल पेंशन, जीवन ज्योति योजना आदि इन योजनाओं के तहत हम सोशल सेक्युरिटी में 30 करोड़ लोगों को लाए हैं। आयुष्मान योजना में अमेरिका, मैक्सिको, कनाडा की जनसंख्या के बराबर लोगों को लाभ दिया जा रहा है। हम इसे आगे बढाने का प्रयास कर रहे हैं। यूपी में 46 लाख किसानों का ऋण माफ किया गया। यह बदलते हुए भारत की तस्वीर है।

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा का चुनाव विकास व देश को प्रगति पर ले जाने को लेकर है। हम समाज के सभी वर्गों को रिप्रजेंट करते हैं। भाजपा को देश और यूपी की जनता भरपूर आशीर्वाद देगी। जिस तरीके से साढ़े चार सालों में काम हुए हैं, मोदी जी के प्रति समर्थन को जनता ने अपना विचार बनाया है, उसमें सफलता ही मिलेगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH