NationalTop News

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, एम्स में चल रहा इलाज

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। स्वाइन फ्लू के कारण उनके सीने में इंफेक्शन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्वीट में कहा, “मुझे स्वाइन फ्लू का संक्रमण हो गया है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की अनुकंपा, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा।”

भाजपा अध्यक्ष का इलाज एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चल रहा है। एम्स के सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है।

बता दें कि बीजेपी के कई नेता इन दिनों बीमार चल रहे हैं। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर से जूझ रहे हैं। वहीं, पिछले दिनों वित्त मंत्री अरुण जेटली भी बीमार पड़ गए थे। उन्हें गुर्दा संबंधी बीमारी थी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी बीमार चल रहे हैं। वह एक कार्यक्रम के दौरान अचानक बेहोश हो गए थे। इससे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार की कैंसर से मौत हो गई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH