City NewsRegionalTop News

चलती बस में खिड़की से झांकी महिला, खंभे से टकराकर सिर नीचे गिरा, धड़ सीट पर बैठा रहा

भोपाल। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां शुक्रवार को चलती बस में यात्रा के वक्त खिड़की से बाहर गर्दन निकाले महिला का सिर खंभे से जा टकराया, जिससे गर्दन कटकर अलग गिर गई। शरीर का बाकी हिस्सा सीट पर बैठा रह गया। हादसे के बाद लोगों ने शोर-शराबा कर बस रुकवाई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी।

जानकारी के अनुसार, रीवा से हरपालपुर तक चलने वाली बस में सवार 50 वर्षीया एक महिला यात्री को देवननगर के पास उल्टी की शिकायत हुई तो उसने खिड़की के पास बैठी महिला से खुद को वहां बैठ जाने देने की रिक्वेस्ट की। महिला उसकी बात मान गई और उसे खिड़की के पास वाली सीट दी। इसके बाद महिला सिर बाहर निकालकर उल्टी करने लगी।

चलती बस से महिला यात्री उल्टी करने में व्यस्त थी और सामने से आए क्रॉसिंग के खम्भे का उसे पता ही नहीं चला। महिला का सिर खम्भे से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सिर कटकर नीचे गिर गया और महिला का धड़ बस में सीट पर रह गया।

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। यात्रियों ने बस को रोका। महिला के साथ यात्रा कर रही प्रतिमा खरे ने बताया- ‘आशारानी ने मुझसे कहा कि मुझे उल्टी आती है। इसलिए खिड़की की तरफ बैठ जाने दो। मैंने उन्हें अपनी जगह छोड़कर खिड़की की तरफ बैठा दिया। जैसे ही उन्होंने गर्दन बाहर निकाली, हादसा हो गया।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH