International

मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया तो पत्नी ने पति को जिंदा जलाकर मार डाला

जकार्ता। जकार्ता से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक महिला ने अपने पति के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर इसलिए आग लगा दी क्योंकि उसने अपना पासवर्ड उसे नहीं बताया था। गंभीर रूप से झुलसे पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार इंडोनेशिया के वेस्‍ट नूसा टेंगारा के ईस्‍ट लोम्‍बाक रीजेंसी में डेडी पूरनामा (26) अपनी पत्‍नी इल्‍हाम चहयानी (25) के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि डेडी जब घर की छत की मरम्‍मत कर रहा था तभी उसकी पत्‍नी ने उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगा।

डेडी ने मोबाइल का पासवर्ड देने से इनकार कर दिया तो इल्हाम इस कदर नाराज हो गई कि उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लड़ाई के दौरान इल्हाम ने डेडी पर पेट्रोल छिड़ककर आगा लगा दी। डेडी बुरी तरह जल गया था और घटना के दो दिन बाद उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी देते हुए डेडी के पड़ोसी ओजी ने बताया कि वह घर के बाहर निकला तो डेडी के घर से आग की लपटें निकल रही थीं। ओजी तुरंत डेडी के घर पहुंचा और आग बुझाई। इसके बाद डेडी को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH