EntertainmentTop News

क्या कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर!

मुंबई। करीना कपूर खान ने उन ख़बरों को बकवास करार दिया है जिसमें उनके भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही गई है। करीना ने कहा कि फिल्में बनाना उनकी प्राथमिकता होगी और उनकी राजनीति में शामिल होने की कोई योजना नहीं है। करीना ने एक बयान में कहा, इन रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझसे इस बारे में कोई संपर्क नहीं किया गया। मेरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ फिल्मों पर रहेगा।

बता दें कि इस संदर्भ में कांग्रेस पार्षद योगेंद्र सिंह चौहान उर्फ गुड्डू चौहान ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है। भोपाल संसदीय क्षेत्र भाजपा का गढ़ बन चुका है। यहां से लगातार भाजपा जीतती आई है, कांग्रेस इस सीट पर कब्जा करना चाहती है, इसी के चलते पार्षद चौहान ने सोमवार को राहुल गांधी को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि आगामी लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण है, इसलिए भोपाल संसदीय क्षेत्र से करीना कपूर को उम्मीदवार बनाया जाए।

चौहान ने कहा है कि करीना को उम्मीदवार बनाए जाने से कांग्रेस को भोपाल में विजयश्री प्राप्त होगी। इसलिए, पार्टी को अभिनेत्री को उम्मीदवार बनाना चाहिए। ज्ञात हो कि करीना भोपाल के नवाब परिवार की बहू हैं। उनके पति सैफ अली खान है। उनका भोपाल आना-जाना भी होता है। पूर्व में पटौदी परिवार के मंसूर अली खान पटौदी ने वर्ष 1991 में भोपाल संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ा था, मगर जीत नहीं मिली थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH