City NewsRegionalTop News

जानें कौन है वो लड़की जिसे हार्दिक पटेल ने बनाया अपनी जीवन संगिनी

नई दिल्ली। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल आज अपनी बचपन की दोस्त किंजल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 25 साल के हार्दिक की शादी किंजल के साथ सुरेन्द्रनगर जिले के दिगसर गांव में हुई। यह एक सादा समारोह था जिसके केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए। इसमें बाहर से किसी को नहीं बुलाया गया था।

हार्दिक शादी के बाद पत्नी के साथ मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि यह लव कम अरेंज्ड मैरेज है यानी दोनों में पहले प्रेम हुआ और छुप छुप कर मिलने का सिलसिला और अब परिवारजनों की स्वीकृति से दोनो की शादी हो गयी। उन्होंने कहा कि वह पुरूष और महिला की बराबरी के पक्षधर हैं और अपनी पत्नी के लिए भी बराबरी का भाव रखते हैं।

बता दें कि किंजल अभी परिवार के साथ सूरत में रहती हैं। किंजल का परिवार मूल रूप से विरमगाम में रहता है। हार्दिक पटेल की बहन मोनिका पटेल और किंजल दोस्त हैं और दोनो साथ में पढ़ाई करती थीं। और किंजल उनके घर भी आती थी। किंजल गांधीनगर से एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। हार्दिक और किंजल अहमदाबाद के चांदनगरी गांव में एक ही इलाके में रहते थे और बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं।

हार्दिक ने बताया प्रपोज किंजल ने किया, मैंने तो बस ‘ओके’ किया। मुझे राजनीति आती है, प्यार नहीं।जब हम कॉलेज पहुंचे, तब तक वाट्सएप चालू हो चुका था। वाट्सएप के जरिए हम बात करते थे ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH