NationalTop News

नाथूराम गोडसे के समर्थक हो जाएं खुश, महात्मा गांधी के साथ हिंदू महासभा ने किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली। देश में एक तरफ लोग जहां महात्मा गांधी की 71वीं पुण्यतिथि मना रहे थे वहीं अलीगढ़ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों ने ऐसी घटना को अंजाम दिया जिससे हर कोई शर्मसार हो गया। अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डेय ने बुधवार को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को नाथूराम गोडसे की याद में शौर्य दिवस के रूप में मनाया। पूजा शकुन ने गांधी जी के पुतले को सांकेतिक रूप से तीन गोलियां मारीं। फिर पेट्रोल डालकर दहन किया।

इस दौरान हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने ‘महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे’ के नारे भी लगाए। बाद में पूजा शकुन पाण्डेय के नेतृत्व में गांधी वध के रूप में मनाते हुए गोडसे की तस्वीर को माला पहनाकर पुष्पांजलि दी गई और मिष्ठान वितरण किया। उधर, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डेय और प्रवक्ता अशोक पांडे समेत दर्जनभर लोगों पर मुकदमा दर्ज करते हुए दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

अखिल भारत हिदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय ने कहा कि नाथूराम गोडसे ने आज के दिन ही देश को टुकड़ों में बांटने वाले गांधीजी को तीन गोलियां मारकर हत्या की। गांधी जी ने मुस्लिम तुष्टिकरण के तहत देश को धोखा दिया। 10 लाख हिदुओं का कत्ल हुआ। बंटवारे के साथ पाकिस्तान को 55 लाख रुपये और दिला दिए। नाथूराम गोडसे भारत मां के सच्चे सपूत और सच्चे महात्मा थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH