Sports

जब भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने उड़ाया था विराट कोहली का मज़ाक…

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपने खेल के लिए ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। विरोधी भी विराट की फिटनेस की तारीफ़ करते नहीं थकते हैं। बीते दिनों कोहली ने अपनी फिटनेस का राज़ खोलते हुए बताया था कि उन्होंने एनिमल प्रोटीन से दूरी बना ली है। साथ ही उन्होंने मांस खाना छोड़ दिया है। कोहली को बिरयानी और अंडे बहुत ज्यादा पसंद थे लेकिन लेकिन फिटनेस को लेकर कोहली ने इसे छोड़ दिया।

कोहली की फिटनेस को देखकर भारतीय खिलाड़ी ही क्या दूसरे छेत्र के खिलाड़ी भी उनसे प्रेरित होते हैं। इन खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री भी है। लेकिन किया आप जानते हैं सुनील छेत्री जो आज शाकाहारी हो चुके हैं एक समय में उन्होंने विराट कोहली के शाकाहारी होने का मजाक उड़ाया था? शायद नहीं, लेकिन छेत्री ने हाल ही में इसका खुलासा किया है।

एक फेमस अखबार से बात करते हुए छेत्री ने कहा, “एक बार मैं और विराट एक टीवी शो के दौरान एक साथ वहां मौजूद थे, तभी वहां विराट ने खाने के लिए इडली ऑर्डर किया। विराट ने ऐसा क्यों किया मैं समझ नहीं सका, मुझे हंसी आ रही थी। इसके बाद पूछने पर मुझे इस बात की जानकारी मिली कि विराट कोहली अब पूरी तरह से शाकाहारी हो गए हैं।”

इसके आगे उन्होंने कहा, “विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा शाकाहारी हैं और इसके साथ-साथ मैं भी अब वेजिटेरियन हो गया हूं। विराट कोहली से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। शाकाहारी बनने से पहले मैंने इस बारे में विराट कोहली से भी बात की थी।”।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH