NationalTop News

ट्विटर पर केवल इस अकाउंट को फॉलो करती हैं मायावती, जानिए कौन है वो

नई दिल्ली। बसपा प्रमुख मायावती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एंट्री करते ही छा गई हैं। उनके ट्विटर्स फॉलोवर्स की संख्या दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। यह ट्विटर अकाउंट सुश्री मायावती के नाम से खोला गया है। अकाउंट प्रोफाइल में लखनऊ के 9, मॉल एवेन्यू का पता है। यहां उनका आवास और बसपा का कैंप कार्यालय भी है।

मायावती ने आज ट्वीट कर यूपी के बजट पर निशाना साधा है। मायावती ने लिखा कि चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकारों का बजट चाहे कितना भी लुभावना क्यों ना हो, वास्तव में सरकार का साल भर का जनहित व जनकल्याण एवं अपराध नियंत्रण व कानून -व्यवस्था का काम ही आमजनता के लिये महत्त्वपूर्ण होता है।

मायावती की ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। ख़ास बात है कि मायावती अभी तक सिर्फ़ ‘ट्विटर सपोर्ट’ को फ़ॉलो कर रही हैं। जबकि उनके फॉलोवर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं। ट्विटर पर मायावती के फॉलोवर्स की संख्या 54 हजार पार हो गई है।

बसपा के एक बयान में कहा गया, “उनके आधिकारिक ट्विटर अकांउट का इस्तेमाल राष्ट्रीय व राजनीतिक महत्व के विभिन्न मुद्दों पर उनकी राय जाहिर करने के लिए किया जाएगा।” मायावती अब तक पुरानी तरह की राजनीतिक शैली को जारी रखे थीं, जिसमें बंद कमरों में बैठक व पार्टी नेताओं व सहयोगियों के साथ बैठकें शामिल थी। हालांकि ऐसा लगता है कि उनको सोशल मीडिया पर आने की सलाह दी गई है, जिसका उनके लाभ के लिए इस्तेमाल हो सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH