Regional

मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में किस कर रहा था युवा जोड़ा, वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद। वैलेंटाइन वीक शुरू होते ही युवाओं में जैसे प्यार का भूत चढ़ गया है। लोग पब्लिक प्लेस पर भी अपने प्यार का इजहार करने से नहीं चूक रहे हैं। हैदराबाद मेट्रो की लिफ्ट में तो एक कपल से बेशर्मी की हदें ही पार कर दी। दोनों ने लिफ्ट के अंदर ही एक दूसरे को किस करना शुरू कर दिया। कपल को यह भी ध्यान नहीं आया कि मेट्रो परिसर में सीसीटीवी लगे होते हैं या​ फिर किसी अन्य माध्यमों से उनकी शर्मनाक हरकत रिकार्ड हो सकती है। हुआ भी वही, कपल का किस वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जैसे ही कपल्स लिफ्ट में दाखिल होते हैं और जैसे ही गेट बंद होता है वे एक-दूसरे के करीब आकर अश्लील हरकतें करते हैं। इस दौरान वे लिफ्ट को रोकने की कोशिश करते हैं और लिफ्ट का गेट बार-बार बंद करके उसे दोबारा ऊपर ले जाते हैं ताकि ज्यादा वक्त लिफ्ट में बिताया जा सके।

इस घटना अपर मेट्रो के एक अधिकारी ने कहा, ”हम वीडियोज लीक की जांच कर रहे हैं और लिफ्ट्स का दुरुपयोग रोकने के लिए निगरानी और बेहतर की जाएगी।” वीडियो में ऐसा लग रहा है कि कपल को लिफ्ट में सीसीटीवी होने का पता नहीं है। गौरतलब है कि लिफ्ट्स बुजुर्गों और विकलांगों की सुविधा के लिए लगाई गई हैं ताकि उन्हें प्लेटफॉर्म तक पहुंचने में आसानी हो, लेकिन यह लव बर्ड्स का अड्डा बनती जा रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH