Regional

बिहार में सड़क हादसों में 5 की मौत

पटना, 5 की मौत, सड़क हादसों, बिहार, घने कोहरे, अन्य व्यक्ति घायल

 पटना, 5 की मौत, सड़क हादसों, बिहार, घने कोहरे, अन्य व्यक्ति घायल

पटना| बिहार के पटना और रोहतास जिले में शनिवार को घने कोहरे के कारण अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रक अैर मोटरसाइकिल की हुई सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि मोटरसाइकिल सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

शिवसागर के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार होकर शिवसागर से नूरागंज लौट रहे थे, तभी मोरसराय गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार आमिर और गुड्डू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उधर, पटना के दानापुर में खगौल ओवरब्रिज के पास शनिवार को एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया, जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतक मछुआटोली और सब्जीबाग के रहने वाले बताए जा रहे हैं।इसके अलाव पटना जिले के पालीगंज थाना क्षेत्र में कुरकुरी पुल के पास अनियंत्रित ट्रक ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

 

=>
=>
loading...