NationalSportsTop Newsमुख्य समाचार

World Cup 2019: जाने पाकिस्तान के साथ मैच खेलने पर क्या था विराट कोहली का जवाब

पुलमावा हमले में शहीद जवानों के परिवारों इडियन क्रिकेट टीम ने संवेदना जताई है, वही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो नजर आ रहा है जिसमें वे पुलवामा हमले के बाद इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बात कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी मांग कर रहे हैं कि पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलना बंद कर देना चाहिए। इसी बीच विराट कोहली का कहना है कि हम देश और बीसीसीआई के साथ खड़े हैं। सरकार और बोर्ड जो भी निर्णय लेते हैं, हम उसका सम्मान करेंगे।

कप्तान विराट कोहली ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि पूरी टीम देश के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि पूरी टीम की संवेदनाएं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के साथ हैं। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच पर देश का जो भी निर्णय होगा पूरी टीम उसके साथ खड़ी है। सरकार और बोर्ड जो भी निर्णय लेंगे, हम उसका सम्मान करेंगे। आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी अपना पक्ष रख चुके हैं । अब तक इस पर दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर, हरभजन सिंह, सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर समेत कईयों ने अपनी बात रखी है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava