Sports

बैडमिंटन : वेल्स इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में सान्याल-शिवम, तन्वी बाहर

बैडमिंटन : वेल्स इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में सान्याल-शिवम, तन्वी बाहरBADMINTON

 

बैडमिंटन : वेल्स इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में सान्याल-शिवम, तन्वी बाहर
BADMINTON

कार्डिफ | भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी जिश्नु सान्याल और शिवम शर्मा की पुरुष युगल जोड़ी ने यहां जारी वेल्स इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी तन्वी लाड को हालांकि क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हारकर बाहर होना पड़ा।

शुक्रवार को खेले गए पुरुष युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सान्याल और शिवम की जोड़ी ने इंग्लैंड के क्रिस्टोफर कोलेस और ग्रेगोरी मेर्स की जोड़ी को 13-21, 21-19, 21-18 से मात देकर सेमीफाइनल में कदम रखा है।सान्याल और शिवम का सेमीफाइनल में चीनी ताइपे के लियाओ कुआन हाओ और लु चिया पिन से मुकाबला होगा।

टूर्नामेंट की दूसरी वरीय खिलाड़ी तन्वी को महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में चीनी ताइपे की शुओ युन सुंग ने 18-21, 12-21 से मात दी। इसके अलावा, भारत की अश्विनी पोनप्पा और एन.सिक्की रेड्डी ने भी टूर्नामेंट के महिला युगल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

अश्विनी और रेड्डी ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड की जैनी मूरे और विक्टोरिया विलियम्स को 21-16, 21-18 से मात दी, वहीं मिश्रित युगल वर्ग में भी प्रणव जैरी चोपड़ा और रेड्डी की जोड़ी ने जीत हासिल कर सेमीफाइनल में कदम रखा है।

प्रणव और रेड्डी ने मिश्रित युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के मैथ्यू नौथिंगम और लॉरेन स्मिथ की जोड़ी को 21-13, 11-21, 21-13 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

=>
=>
loading...