NationalTop Newsमुख्य समाचार

जवानों पर पत्थर बरसाने वाले कश्मीरियों की शहीदों के लिए दिखी हमदर्दी, महबूबा का ट्वीट

भारतीय सेना पर कश्मीरी लोगों द्वारा पत्थर फेंकने की घटनाएं देखने को म‍िलती रहती हैं लेक‍िन 27 फ़रवरी को कश्म‍ीर‍ियों का दूसरा चेहरा ही देखने को मिला है। भारतीय वायु सेना का बुधवार को एक चॉपर MI-17V5 क्रैश हो था जिसमे हमारे 2 पायलट शहीद हो गए। इन घटना के बाद स्थानीय कश्मीरी लोगों ने उन्हें अस्पताल तक पहुंचाया। इस घटना का वीड‍ियो जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्व‍िटर पर शेयर क‍िया।

इस घटना का वीड‍ियो ट्वीट करते हुए जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद ने कहा क‍ि अफसोस इस बात का है क‍ि मीड‍िया जानबूझकर ये नहीं द‍िखाएगी। फ‍िलहाल सारे चैनल्स स्टेरॉइड्स पर हैं। आख‍िर टीआरपी का मसाला है। कश्मीरी भी मानवता को महसूस करते हैं। वह दूसरों की दुख-तकलीफ में जरूरत को भी अच्छी तरह समझते हैं।]

14 फरवरी को पुलवामा में 40 जवानों की आतंकी हमले में मौत के बाद भारत और पाक‍िस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। कश्मीर को लेकर भी माहौल ख़राब होता जा रह है। 40 जवानों की मौत पर कश्मीर में आतंक‍ियों के सफाए के ल‍िए ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद 26 फरवरी को सुबह 3 बजे भारतीय सेना ने दुश्मन के इलाके में 12 म‍िराज-2000 व‍िमानों से हमला क‍िया और दावा क‍िया क‍ि इसमें 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava