NationalTop NewsUncategorized

ट्विटर पर हुआ ट्रेंड #BringBackAbhinandan, युद्ध छोड़ो पायलट को वापस लाओ

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहा तनाव अब अपने चरम पर है। पहले हमारी भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी जमीन में घुसकर आतंकवाद के खिलाफ एक्शन लिया, जिसके जवाब में पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में घुसने की हिमाकत की। पाकिस्तान का दावा है कि भारतीय वायुसेना का एक पायलट उनकी हिरासत में है, जिसको लेकर देश में चिंता है। जिस पायलट का ज़िक्र पाकिस्तान कर रहा है उनका नाम विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान है, जिन्हे लेकर सोशल मीडिया पर भी भारतीय जवान को वापस लाने को लेकर अभियान छेड़ा गया है। सभी की मांग है कि भारतीय जवान अभिनंदन वर्धमान को तुरंत वापस लाया जाए।

ट्विटर पर टॉप 3 ट्रेंड 

पाकिस्तानी सेना ने दावा है कि भारतीय वायुसेना का अभिनंदन वर्धमान उसके कब्जे में है। जैसे ही ये खबर देश में फैली वैसे ही पूरा देश उनकी वापसी की कामना करने लगा और यह ट्विटर पर एक चर्चा का विषय बन गया। सभी लोग उनकी पुरानी तस्वीरें साझा कर रहे हैं और उनके साहस को सलाम कर रहे हैं। सभी देश वासी ट्विटर पर सरकार से विनती कर रही है कि पाकिस्तान से युद्ध छोड़ विंग कमांडर वर्धमान को वापस लाया जाये।

ट्विटर पर यूजर्स #Abhinandan, #BringBackAbhinandan हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं. इसके अलावा #SayNoToWar हैशटैग के जरिए शांति की अपील की जा रही हैं. ना सिर्फ आम यूजर्स बल्कि कई बड़े पत्रकार और हस्तियां भी इस हैशटेग का इस्तेमाल कर रहे हैं.

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava