NationalTop News

कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में पांच जवान शहीद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गए, जबकि पांच जवान घायल हैं। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस ने बताया कि आतंकी ने धोखे से जवानों पर गोलीबारी कर दी।

पुलिस ने कहा, “मुठभेड़ बंद होने के बाद खोजी अभियान के दौरान मृत माने गए दो आतंकवादियों में से एक उठ गया और सुरक्षाकर्मियों पर अंधाधुंध गोलीबारी करने लगा, जिसमें तीन सुरक्षाकर्मी और दो स्थानीय पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। अभियान अभी जारी है।”

पुलिस ने कहा, “मुठभेड़ में पांच सैनिक घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” मुठभेड़ स्थल के निकट सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प के दौरान चार प्रदर्शनकारी घायल हो गए। सूत्रों ने कहा कि घायल प्रदर्शनकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि गोली लगने से एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई है।

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के शवों को अभी बरामद नहीं किया गया है। यह मुठभेड़ कुपवाड़ा जिला की हंदवाड़ा तहसील में लैंगेट क्षेत्र के क्रालगुंद गांव में हुई। गुरुवार रात आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार तड़के तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH