NationalTop News

भारतीय एयरस्ट्राइक का सबसे बड़ा सबूत, फोटो में देखिए जैश के खंडहर बन चुके ठिकाने

नई दिल्ली। पुलवामा में 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी संगठन जैश के कई ठिकानों को तबाह कर दिया। वायुसेना के इस हमले में जैश के करीब 200-300 आतंकी ढेर हो गए। भारतीय वायुसेना के इस हमले में जैश की कमर तोड़कर रख दी। हमले में जैश सरगना मसूद अजहर का भांजा और साला भी ढेर हो गया।

भले ही भारत ने पाकिस्तान में घुसकर जैश के कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया हो लेकिन पाकिस्तान अभी भी इस बात से इंकार कर रहा है कि भारत की कार्रवाई से पाकिस्तान में एक भी इंसान की जान नहीं गई है। पाकिस्तान ने ये तो जरूर माना कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा लांघी और बम भी गिराए लेकिन वो सभी बम खाली जगहों पर गिरे। इसमें किसी के भी मारे जाने की कोई खबर नहीं है।

पाकिस्तान भले ही ऐसे किसी भी हमले से इंकार कर रहा हो लेकिन अब मीडिया के हाथ ऐसा सबूत लग गया है जिससे साबित होता है कि भारतीय वायुसेना के हमले में पाकिस्तान के बालाकोट में भारी तबाही हुई है। गूगल मैप इस हमले की तस्दीक करता है। गूगल मैप में बालाकोट में हुए भारतीय वायुसेना के हवाई हमले से पहले आतंकी संगठन जैश की कई इमारतें खड़ी नजर आ रहीं थी लेकिन हमले के बाद वहां बड़ी तबाही के सबूत साफ़ नज़र रहे हैं। मैप देखने से पता चलता है वहां कोई जरूर कोई हवाई हमला हुआ है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH