NationalTop Newsमुख्य समाचार

वो ज़बरदस्ती करता रहा पर मैं मना करती रही…जबरन संबंध बनाना चाहता था BJP नेता का बेटा

चंडीगढ़ के बहुचर्चित वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले के बाद अब पंचकूला में भी एक मामला सामने आया है, जहां एक भाजपा नेता के बेटे ने एक लड़की का पीछा किया और उसे अ’गवा करने की कोशिश की। आरोपी युवक भाजपा सचिव अनीता चौधरी का बेटा है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक मेडिकल कॉलेज से डेंटिस्ट्री में पीजी कर रही छात्रा ने एक स्थानीय भाजपा नेता के खिलाफ छे’ड़छाड़ और पीछा करने की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने पंचकूला के सेक्टर 5 महिला थाने में दी गई अपनी शिकायत में कहा कि 23 फरवरी को जब वह अपनी अपनी रिश्तेदार को मिलने उनके घर जा रही थी। तब आरोपी विशांत चौधरी ने उसका पीछा किया।

आरोपी कथित तौर पर 4 घंटे पीड़िता का इंतजार करता रहा और उसके बाद उसने पीड़िता की कार को टक्कर मारकर रिवाल्वर की नोक पर उसका अप’हरण करने की कोशिश की। पंचकूला पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर 27 वर्षीय आरोपी विशांत चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है, जो भाजपा सचिव अनीता चौधरी का बेटा है।

आरोपी पीड़िता को जानता है। दोनों इससे पहले बरवाला के एक कॉलेज में पढ़ चुके हैं। आरोपी इंजीनियरिंग का छात्र था और पीड़िता उस वक्त डेंटल कॉलेज में स्नातक की डिग्री कर रही थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि 23 फरवरी को वह अपनी i20 कार को चला रही थी। तब आरोपी विशांत अपनी सफेद कार में उसका पीछा कर रहा था।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी विशांत ने पंचकूला के सेक्टर 15 से उसका पीछा शुरू करना शुरू किया और कलाग्राम लाइट प्वाइंट पर पहुंचने के बाद रिवाल्वर की नोक पर पीड़िता का अ’पहरण करने की कोशिश की। पीड़िता ने शुरुआत में चंडीगढ़ पुलिस के कंट्रोल रूम नंबर को कॉल करके सूचित किया था। बाद में मामला पंचकूला पुलिस को सौंप दिया गया। मामले की डीडीआर मनीमाजरा पुलिस थाने में दर्ज की गई थी।

एसीपी नूपुर बिश्नोई के मुताबिक पीड़िता ने सीआरपीसी सेक्शन 164 के तहत अपने बयान दर्ज करवाए हैं। जांच के दौरान उनके आरोप सही पाए गए। जांच में साबित हुआ कि आरोपी ने पीड़िता का पीछा किया था। हालांकि आरोपी विक्रांत चौधरी ने यह बात मानने से इनकार किया कि उसने पीड़िता को धम’काने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि विशांत चौधरी पिछले 3 महीनों से उसे परेशान कर जबरन उससे संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी विशांत को सेक्टर 5 महिला थाने में बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी चंडीगढ़ के सेक्टर 51 में रहता है। आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेजा गया। पुलिस ने आरोपी विशांत चौधरी की कार भी बरामद कर ली है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava