NationalTop News

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर की एफआईआर की मांग, वजह बताई ये

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए उन्हें पाकिस्तान का पोस्टर बॉय बताया हैं। इतना ही नहीं राफेल डील से जुड़ी फाइल गायब होने के मुद्दे पर भी उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार में सब गायब हो रहा है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि फाइल से सीधे प्रधानमंत्री मोदी का भ्रष्टाचार जुड़ा है और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। राहुल ने पीएम मोदी पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि नवाज शरीफ की शादी में जाने वाले हम नहीं थे। आईएसआई को पठानकोट में जांच के लिए बुलवाने वाले भी हम नहीं थे। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ की शादी में आप गए। पठानकोट में ISI को आपने बुलाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने ही नवाज शरीफ को अपने शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया था, हमने नहीं बुलाया था।

राहुल ने एयरस्ट्राइक पर जारी सबूतों की बहस को लेकर कहा कि शहीदों के परिवार वाले ही जवाब मांग रहे हैं, मैंने अखबार में पढ़ा है कि शहीदों के परिवार ने ही सबूतों की मांग की है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी इस बारे में अपनी बात लगातार सभी के सामने रख रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH