NationalTop News

जम्मू में बस पर ग्रेनेड फेंकने वाला शख्स गिरफ्तार, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में बस स्टैंड पर खड़ी बस पर ग्रेनेड फेंकने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा लों ने ग्रेनेड फेंकने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस धमाके में करीब 30 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनमें से एक युवक की मौत हो गई है।

धमाके की खबर मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया। जिस जगह ये धमाका हुआ वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। ऐसे में पुलिस तुरंत वहां पहुंच लोगों को वहां से हटा रही है। ये ब्लास्ट राज्य परिवहन की बस में हुआ है, जिस दौरान ये धमाका हुआ बस जम्मू के बस स्टेशन पर ही खड़ी हुई थी। कुछ सवारियां उस दौरान बस में ही थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड फेंका गया था जो गिरकर बस के नीचे चला गया और उसके बाद धमाका हुआ है। जम्मू के आईजी मनीष सिन्हा ने बताया कि यह ग्रेनेड से किया गया हमला था। आपको बता दें कि 14 फरवरी को कश्मीर घाटी के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट जारी है। पुलवामा हमले के बाद भी कई ऐसे इनपुट आते रहे हैं जिसमें एक और हमले का शक था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH