NationalTop Newsमुख्य समाचार

‘मोदी भक्त’ से विरोधी बने अभिनंदन, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक किया जिसमे पाकिस्तानी सेना और उसके एफ-16 विमान को मुंह की कहानी पड़ी। पाकिस्तान के विमान एफ-16 को विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान ने धज्जियां उड़ा दी, हालांकि इस घटना में विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान में जा गिरे और पाकिस्तानी सेना ने उन्हवे अपनी हिरासत में ले लिया। हाल ही में उन्हें भारत सकुशल वापस लाया जा चुका है।लोकसभा चुनाव 2019 को अब ज़्यदा समय नहीं बचा है। सभी राजनैतिक पार्टियां अपने-अपने प्रचार में लगी हुई है। ऐसे में जिस अभिनंदन पाठक ने 2014 में बीजेपी नेता और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमकर प्रचार किया था। अब वो मोदी विरोधी हो चुके हैं। आखिर कौन हैं अभिनंदन पाठक?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिनंदन पाठक अपनी पार्टी बीजेपी से नाराज़ हो गए है। साल 2014 में उन्होंने पीएम मोदी के लिए जमकर प्रचार किया था। अब उनका कहना है कि लोग उनके पास आकर पूछा करते थे कि अच्छे दिन कब आएंगे? यहां तक कि इस वजह से वो मार भी चुके हैं, लोग उनके कपड़े भी फाड़ चुके हैं। हाल ही में वो यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से भी मिल चुके हैं।

क्यों अभिनंदन हुए मोदी विरोधी?
जब अभिनंदन से पूछा गया कि वह मोदी भक्त से मोदी विरोधी क्यों हो गए तब उन्होंने जवाब दिया कि, पिछले साढ़े चार सालों में अच्छे दिन के लिए जो वादे किए गए वो सरकार ने अभी तक पूरे नहीं किये। ना युवाओं को रोजगार नहीं मिला, न ही काला धन वापस आया और ना ही किसी के भी खाते में 15 लाख आये। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सर सिर्फ बातें की हैं। अभिनंदन पाठक ने पीएम मोदी के ‘मन की बात’ को निशाना बनाते हुए कहा कि मन की बात कहने वाले मन की बात सुनते नहीं हैं, उन्होंने इस प्रसारण में कई पत्र लिखे पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

मोदी के हमशक्ल ने किया था मोदी का प्रचार
अभिनंदन ने मोदी विरोधी होने को लेकर आगे कहा कि,”मैंने 90 दिन सन 2014 में भूखे रहकर वाराणसी में प्रचार किया था। बड़ोदरा में भी प्रचार किया लेकिन एक भक्त के रूप में जो इतनी श्रद्धा रखता है अगर उसकी बात ना सुनी जाए तो रोष रखना स्वाभाविक है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava