Entertainment

सल्लू भाई के एक Tweet से भड़की Sona Mahapatra, कहा-“जल्द हटाओ नहीं तो…”

मशहूर सिंगर सोना महापात्रा कौन नहीं जनता। लेकिन अपनी आवाज़ के साथ-साथ अक्सर वो अपने विवादों से घिरी रहती हैं, इस बार सोना के आड़े भाईजान आ खड़े हो गए हैं। जी हां सोना इस बार दबंग खान से जा भिड़ी हैं।

हाल ही में सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कटरीना कैफ संग एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे उन्होंने लिखा था कि And its a wrap for #Bharat। सलमान का यह ट्वीट सोना के ट्विटर पर शो कर रहा था, जिसको देखकर वो भड़क उठी। दरअसल, माजरा यह है कि सोना सलमान को ट्विटर पर फॉलो नहीं करती हैं बावजूद इसके सलमान का ट्वीट बार-बार उनके अकाउंट में दिख रहा था जिसके कारण वो भड़क उठी और उनकी इस बात कि शिकायत सलमान से ट्विटर पर कर दी।

उन्होंने अपने एक ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर कर अपील की है कि अपने एल्गोरिदम को सजग करें और उनके तिमेलाइन पर एडवर्टाइज न करे। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सोना महापात्रा ने सलमान पर ऐसा बयान दिया हो। कला हिरन मामले के दौरान भी सोना ने सलामन पर टप्पणी की थी, उन्होंने कहा था कि “क्या डैडी अब उनकी जगह पर माफ़ी मांगेगे? क्या हो रहा है यह इंडस्ट्री में?कब होगी बेल? अब कब होगी अगली ब्लॉकबस्टर रिलीज़?दबंग कॉन्सर्ट की तारीखे?बिग बॉस?चैरिटी लाइव?”

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava