Entertainment

हर वक़्त नज़र रखती थी मुझपर इसलिए किया ब्रेकअप, परेशान करके रख दिया है-सुशांत राजपूत

पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। एक के बाद एक दो फिल्मे उन्होंने की और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। अब उनकी झोली में कई सारी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। इसके साथ ही बात सारा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है। लोग उनकी एक्टिंग के कायल तो हैं ही साथ ही खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी। इस फिल्म के बाद से दोनों स्टार्स के लिंकअप की खबरें भी जमकर सामने आई थीं, लेकिन अब दोनों के अलग होने की खबरे जोरों पर हैं।

हाल ही में सुशांत ने सारा को अपने इंस्टाग्राम पेज से अनफॉलो कर दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इनके बीच आपसी मतभेद इतना बढ़ गया है कि अब दोनों में बातचीत तक बंद हो गई है। पहले तो इन दोनों की ब्रेकअप की वजह कार्तिक आर्यन को बताया जा रहा था। लेकिन सूत्रों के मुताबिक इनकी ब्रेकअप की वजह तो कुछ और ही बताई जा रही है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

View this post on Instagram

????⛰ ????????????????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

दोनों के झगड़े की चर्चा तब से शुरू हुई, जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया और अपने पेज से सभी पोस्ट्स डिलीट कर दीं थीं। अब उन्होंने कई पोस्ट फिर से जोड़ ली हैं। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर असहमति थी और उन्हें लगता था कि वे इन्हें सुलझा लेंगे। लेकिन मामला सुलझने की बजाय और भी उलझ गया और उनके बीच बातचीत तक बंद हो गई।

दरअसल, सारा अली खान का पजेस‍िव होना इस रिश्ते की टूटने की वजह बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सारा सुशांत के हर चीजों पर नजर रखती हैं। जिस वजह से परेशान होकर सुशांत ने सारा से ये रिश्ता ही खत्म कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava