City NewsUttar Pradesh

लखनऊ: घर में घुसकर महिला वकील पर जानलेवा हमला, चाक़ू से किए ताबड़तोड़ कई वार

लखनऊ। यूपी में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है इसका नज़ारा हमें मंगलवार को लखनऊ देखने को मिला। यहां अपराधियों ने एक महिला वकील के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद महिला वकील को बलरामपुर के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ के कैसरबाग के ख्यालीगंज निवासी राज्य विधिक अधिकारी रंजना श्रीवास्तव के घर के अंदर मंगलवार शाम अपराधी घुस गए। हमलावरों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। रंजना के दाएं हाथ व कंधे पर चाकू के घाव लगे हैं। महिला ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। परिवारीजन आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले गए। पीड़िता ने सात लोगों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए कैसरबाग पुलिस को तहरीर दी है।

रंजना के पति रत्नाकर राव का कहना है कि उन्होंने फर्जी वकीलों के खिलाफ याचिका दायर की थी, जिसके बाद रजिस्ट्रार ने वजीरगंज कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वही फर्जी वकील उन पर दबाव बना रहे हैं। बात न मानने पर ही उन्होंने हमला किया है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH